उत्तराखण्डक्राइमहल्द्वानी

कमरे में महिला का खून से लथपथ मिला शव, जताया जा रहा ये अंदेशा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। यहां एक बड़ी घटना प्रकाश में आई है। महिला का शव किराए के मकान से बरामद हुआ है। जो खून से लथपथ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से रूद्रपुर की रहने वाली महिला आस्था उर्फ अफसाना रामपुर रोड स्थित नीलांचल कालोनी फेस 5 शिवा कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान में पिछले तीन महीने से किराए पर रह रही थी। महिला का पति महीने में एक दो बार ही यहां पर आता था। बुधवार को महिला का शव संदिग्ध हालत में कमरे में पाया गया। मकान स्वामी ने मामले की सूचना टीपी नगर चौकी को दी। सूचना मिलने के बाद टीपी नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें -  एसटीएफ ने इस इलाके से दबोचा तीन राज्यों में लूट की वारदातें करने वाला हिस्ट्रीशीटर

वही कोतवाल उमेश मलिक भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अफसाना का पति 8 अप्रैल को उसका पति रात में नशे में चूर होकर आया और उसी रात 4 बजे दोनों बच्चियों को लेकर चला गया था। आस्था उर्फ अफसाना भी दो दिन तक कमरे से बाहर नहीं निकली। तब मकान मालिक मौर्य ने आस्था को फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था जब वह  बुधवार को आस्था से मिलने उसके कमरे की ओर गया तो  कमरे में दुर्गंध आ रही थी। 

यह भी पढ़ें -  नशे में रेस्टोरेंट की किचन में घुस ‌पिस्तौल से स्टाफ को धमकाया, मुकदमा दर्ज

मकान मालिक ने दो मंजिले में जाकर देखा तो अफसाना खून से लथपथ पड़ी हुई थी। सूचना पर टीपीनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। महिला के साथ रहने वाले व्यक्ति का नाम गौरव बताया जा हरा है जिसकी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें -  ऊर्जा और पेयजल पर हुई लापरवाही तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें अफसरः सीएम

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24