उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

पहले महिला से अवैध संबं‌धों के आरोप में युवकों को पीटा, फिर किया ब्लैकमेल करने का प्रयास

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। कुछ लोगों ने दो युवकों पर महिला से संबंध होने का आरोप लगाते हुए मारपीट कर दी है। आरोप है कि उक्त लोगों ने महिला के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर महिला समेत चार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र स्थित गांव पाड़ली गेंदा निवासी निवासी फरमान ने पुलिस को बताया कि 12 फरवरी की दोपहर को उनका पुत्र अदनान और भांजा साहिल बाइक से गुरुकुल नारसन जा रहे थे। जैसे ही वह लिब्बरहेड़ी गांव के गेट के पास पहुंचे तो कुछ लोगों ने उन्हें राेक लिया। आरोप है कि उक्त लोगों ने दोनों पर एक महिला से अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज कर दी। विरोध करने पर मारपीट कर दी।

यह भी पढ़ें -  पद संभालते ही पीएम मोदी ने किसान कल्याण फंड की फाइल की साइन

आरोप है कि तमंचे की बट से हमला कर जान से मारने का भी प्रयास किया गया। शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए। आरोप है कि उक्त लोग महिला से मिलकर दोनों को ब्लैकमेल कर झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी देने लगी। बताया कि उक्त लोगों के बारे में जानकारी की गई तो पता चला कि यह महिला से मिलकर लोगों को ब्लैकमेल करते हैं। कोतवाली प्रभारी अमरचंद शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुलजार, आरिफ और महिला व एक अन्य निवासी लिब्बरहेड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।                                                                                                        

यह भी पढ़ें -  सात दिनों से लापता इंजीनियर का नहीं लगा सुराग, इंजीनियरों ने जताया रोष
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24