उत्तराखण्डएक्सीडेंटनई दिल्ली

होटल में आग लगने से चार लोगों की हुई मौत, ये बताई जा रही वजह

ख़बर शेयर करें -

राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन के पास स्थित पाल होटल में भीषण आग लग गई है। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। कुल 15 लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जब आग लगी तब होटल में कई लोग मौजूद थे। 

डीजी फायर शोभा अहोतकर ने बताया अब तक 45 लोगों को निकाला जा चुका है। इस बीच दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुटी हैं। बताया जा रहा है कि 51 दमकल की मदद से आग पर कंट्रोल कर लिया गया है।  आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई है। बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर में लीक की वजह से आग लगी।

यह भी पढ़ें -  युवक को भालू ने उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

 स्थानीय लोगों से जानकारी मिल रही है कि आग आग दिन के 11 बजे लगी। गैस सिलेंडर की आग काफी तेजी से फैल गई। होटल वालों ने तीन जितना भीषण है उसकी तुलना में बुझाने का प्रयास छोटा पड़ रहा है। अग्निशमन विभाग आसपास के फायर स्टेशनों से दमकल का प्रबंध कर रहा है। कई लोग इस आग लगी में जख्मी हो गए हैं जिनमें एक महिला भी शामिल है।

यह भी पढ़ें -  कोर्ट का आदेश- हल्द्वानी के तत्कालीन सीओ और एसओ पर दर्ज करें मुकदमा

  स्थानीय कंकड़बाग, लोदीपुर फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गई हैं।  घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। ओवर ब्रिज के ऊपर और नीचे जाम लग गया है। आसपास के कई भवन जल गए हैं। पाल होटल के अलावे पंजाबी नवाबी, बलवीर साईकिल स्टोर में भी आग लग गई। फायर अफसर के मुताबिक 30 लोगों को रेस्क्यू करके निकाला गया है।

यह भी पढ़ें -  ‘अवे ऑल बोट्स’ राष्ट्रीय सुरक्षा और समुद्री ताकत के लिए जरूरीः राज्यपाल

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24