उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का सरकार पर हमला, कहा- भाजपा के कुंए में घुली हुई है भ्रष्टाचार रूपी भांग

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने धामी सरकार पर आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा रूपी कुंए में भ्रष्टाचार की भांग घुली हुई है तथा इसमें नहाने वाले सभी भ्रष्टाचार में पूरी तरह लतपत हैं।

उन्होंने आरटीआई के माध्यम से प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी की संपत्ति के खुलासे के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि धामी सरकार के मंत्री गणेश जोशी के पास ऐसा कौन सा चिराग है जिससे वे बिना किसी कारोबार, पैतृक सम्पत्ति के रातों-रात अरबपति बनते जा रहे हैं।

करन माहरा ने यह भी कहा कि कुछ दिन पूर्व ही उच्च न्यायालय नैनीताल द्वारा राज्य के उद्यान विभाग में हुए घोटाले की जांच सीबीआई से कराये जाने के आदेश से साबित हो चुका है कि भाजपा सरकार के मंत्री गणेश जोशी हर घोटाले में लिप्त हैं तथा उनकी यह सम्पत्ति घोटालों की देन है जिसकी जांच ईडी से कराई जानी चाहिए थी परन्तु भाजपा की पूरी की पूरी राज्य सरकार घोटालों में आकंठ डूबी हुई है फिर उनकी इस संपत्ति की जांच कैसे हो सकती है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, रखे ये मुद्दे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि जनता के विकास का पैसा भाजपा के घोटालेबाजों की जेब में जा रहा है तथा इन घोटालेबाजों को नरेन्द्र मोदी और धामी सरकारों का पूर्ण संरक्षण प्राप्त है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का बार-बार विधवा विलाप करने वाली भाजपा सरकार में राज्य का कोई भी विभाग भ्रष्टाचार से अछूता नही है परन्तु जब अपनी सरकार के मंत्रियों की जांच की बात आती है तो केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकारों को सांप सूंघ जाता है।

यह भी पढ़ें -  शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण को लेकर कुमाऊं आयुक्त के निर्देश, 15 दिन में दें आख्या

उन्होंने कहा कि जब से राज्य में भाजपा ने सत्ता संभाली है तब से लेकर आज तक चाहे विभागों में भर्तियां का मामला हो, चाहे निर्माण कार्यों का सभी में भाजपा नेताओं की मिलीभगत से भारी घोटालों को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कृषि मंत्री गणेश जोशी को मंत्रिमंडल से तत्काल बर्खास्त किये जाने की मांग करते हुए कहा कि गणेश जोशी के घोटालों एवं संपत्ति की जांच ईडी और सीबीआई से कराई जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी- किशोरी से छेड़छाड़ पर युवक को धुना, बचाव को आए परिजनों को भी पीटा
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24