उत्तराखण्डक्राइमहल्द्वानी

पर्स चोरी कर एटीएम के पिन से निकाल लिए एक लाख, आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी में खरीददारी करने के दौरान जेब से पर्स चोरी कर एटीएम कार्ड से एक लाख निकालने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌कर लिया है। उसके कब्जे से रकम भी बरामद कर ली गई है। आरोपी ने कार्ड के पीछे लिखे पिन नंबर को देखकर वारदात को अंजाम दिया था।

पिथौरागढ़ के सिमायल गंगोलीहाट निवासी चन्द्रन सिंह बिष्ट ने बीते 3 जून को मुखानी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि 28 मई को वह अपने रिश्तेदार के यहां एकता बिहार भगवानपुर रोड कमलुआगांजा जा रहा था। इसी दौरान उसका पर्स चोरी हो गया। जिसमें 600 नगदी, एटीएम और अन्य प्रपत्र थे। कुछ देर बाद उसके एटीएम कार्ड से रुपये निकलने का मैसेज आने लगा। अलग-अलग चरणों में एक लाख रुपये निकल गए। उसने रुपये जमीन खरीदने के लिए रखे थे।

यह भी पढ़ें -  पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर व ठेकेदार गिरफ्तार, इतने सालों से था फरार

 एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया की सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद आरोपी जहांगीर निवासी बिहारमल थाना इज्जतनगर जिला बरेली यूपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्राइमरी स्कूल भगवानपुर के पास स्थित कमरे से पकड़ कर एक लाख रुपये की रकम भी बरामद की है। गिरफ्तार कर लिया। रकम कमलुआगांजा स्थित एक एटीएम से निकाली गई। पीड़ित ने एटीएम कार्ड के पीछे अपना पिन लिखा था। इससे आरोपी ने आसानी से रकम निकाल ली थी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें -  मतगणना स्थल का प्रेक्षक ने किया निरीक्षण, दिए दिशा-निर्देश
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24