उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

मामूली बात पर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

ख़बर शेयर करें -

रुड़की। खेत में पानी छोड़ने को लेकर हुए विवाद में मंगलौर के कुंआहेड़ी गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुंआहेड़ी गांव में भारतवीर पुत्र ब्रजवीर अपने परिवार के साथ अपने खेतों के पास ही बनाए गए घर में रहता था। बताया जा रहा है कि पास में ही गांव के अन्य लोगों के भी खेत हैं। पड़ोस के खेत वालों ने अपने खेतों में सिंचाई की थी जिसके बाद पानी ओवर फ्लो हुआ तो पानी भारवीर के खेतों में पहुंच गया। खेत में पानी आने से उसकी फसल को नुकसान पहुंचाा। जब भारतवीर ने इसका विरोध किया तो उक्त लोग भड़क गए। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई और एक व्यक्ति ने तमंचे से उसे गोली मार दी।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं- यहां किशोर की चाकू से रेतकर हत्या, फिर नदी में कूद गया आरोपी

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद ग्रामीण भारतवीर को घायल अवस्था में उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -  चरस तस्कर को कोर्ट से 15 वर्ष का कठोर कारावास, एक लाख जुर्माना
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24