इवेंटउत्तराखण्डनैनीताल

एलबीए अध्यक्ष ने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल की प्रयोगशाला का किया उद्घाटन

ख़बर शेयर करें -

भवाली। एलबीए के चेयरमैन लेफ्टिनेंट जनरल जुबिन ए मिनवाला  (एवीएसएम, वाईएसएम, जीओसी, यूबी एरिया ) ने सैनिक स्कूल, घोड़ाखाल का दौरा किया। विद्यालय के छात्रों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया। कैडेट्स द्वारा शानदार बैंड प्रदर्शन किया गया।

स्कूल के नवीनीकृत भौतिक शास्त्र प्रयोगशाला का उद्घाटन करने के बाद एलबीए के अध्यक्ष ने एलबीए बैठक का आयोजन किया। बैठक में राज्य सरकार के प्रतिनिधि उपस्थित थे। स्कूल ने अपनी विभिन्न उपलब्धियों का प्रस्तुतीकरण किया और स्कूल के सुधार के लिए बिंदुओं को प्रस्तुत किया। चेयरमैन, एलबीए ने संस्थान के कर्मचारियों, प्रशासनिक कर्मचारियों और कैडेट्स के साथ समय बिताया। उन्होंने अपने विचार साझा किए और कैडेट्स से उनके लक्ष्य की दिशा में ध्यान केंद्रित करने की अपील की।

यह भी पढ़ें -  आंधी तूफान के बीच पेड़ गिरने से दबी कार, एक की मौत

उन्होंने कहा कि इस विद्यालय में कैडेट्स को सर्वोत्तम अधिकारी बनने की शिक्षा दी जाती हैं इसलिए कैडेट्स को इन संसाधनों को महत्व देना चाहिए। उन्होंने शिक्षकों की भूमिका पर जोर दिया और उनके महत्त्व को समझाया। चेयरमैन, एलबीए ने स्कूल के शैक्षिक उत्कृष्टता, चरित्र निर्माण और सहकारी गतिविधियों के प्रति समर्थन के प्रयासों की सराहना की। चेयरमैन, एलबीए को स्कूल का यादगार स्मारक प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें -  कैंची धाम मेला सकुशल सम्पन्न होने पर एसएसपी ने जताया आभार
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24