उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

सनसनीखेज- नौकर ने मालिक के मासूम बेटे का गला रेतकर झाड़ियों में फेंका

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में नौकर ने अपने ही मालिक के 13 माह के मासूम बेटे का गला रेत दिया और झाड़ियों में फेंक दिया। वह मासूम को घुमाने के बहाने घर से ले गया था। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार सहारनपुर के बासठकुटा रोड राशिद गार्डन निवासी मोहम्मद नदीम मेलों में अनानास के जूस की दुकान लगाता है। मोहम्मद नदीम ने बताया कि चैती मेले में उसने बीती 9 अप्रैल को अपने परिवार व दुकान के नौकरों के साथ जूस की दुकान लगाई हुई है। वह अपने साथ अपनी पत्नी जीनत व लगभग 13 महीने के इकलौते बेटे मोहम्मद आहद को साथ लेकर आया हुआ है। 

यह भी पढ़ें -  बनभूलपुरा दंगा- कथित मुख्य साजिशकर्ता की करोड़ों की संपत्ति वसूली पर रोक

उसकी दुकान में उसके ही मोहल्ले में रहने वाला आशू नाम का युवक भी उसके साथ आया हुआ है। बीते रविवार की रात लगभग आठ बजे आशू उसके बेटे मोहम्मद आहद को अपने साथ घुमाने की बात कहकर साथ ले गया। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तब उसने उसको फोन किया पूछा कहां है। काफी देर तक उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

रात लगभग तीन बजे वह अकेला नशे की हालत में आ गया। जब उसने बेटे के संबंध में पूछा तो उसने कहा मुझे नहीं पता वह कहां रह गया। नदीम ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उधर सोमवार की सुबह लगभग छह बजे बाजपुर रोड पर एक दुकान के पीछे झाड़ियों में किसी ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी। तब लोगों ने लहूलुहान बच्चे को उठाकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा- यमुनोत्री धाम आए दो और तीर्थ यात्रियों की मौत

बच्चे का एक साइड से गला रेता हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर मच्छरों के काटने के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए और उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। तब परिजनों ने आहद को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। उधर सीओ अनुषा बडोला ने बताया पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर बच्चे के साथ की गई बर्बरता की जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें -  विधान सभा उप चुनाव- भाजपा ने तेज की प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया, बनेगा पैनल
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24