उत्तराखण्डउधमसिंह नगरसुसाइड

बेटी से छेड़छाड़ से क्षुब्ध हुई महिला, फांसी में लटक कर लगाया मौत को गले

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले में रुद्रपुर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ से आहत महिला ने फांसी के फंदे में झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है। इस बीच पड़ोसियों द्वारा घर में घुसकर मारपीट की बात भी सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार, नगर के एक मोहल्ले में महिला अपने पति और एक बेटी और दो बेटों के साथ रहती थी। महिला के पति ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह किसी काम से बाहर गया था, बच्चे भी घर पर नहीं थे। शाम करीब पांच बजे उनकी पत्नी ने घर में पंखे की कुंडी में चुन्नी के सहारे लटककर जान दे दी। 

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिये 31 मई तक ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन स्थगित रखने के निर्देश

पति का आरोप है कि बीती 22 मई को पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी से छेड़छाड़ की थी। जब उन्होंने युवक से बात की तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद शाम को बाजार चौकी में दोनों पक्ष पहुंचे। पुलिस ने युवक को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें -  पुलिस-प्रशासन की देर रात जेल में छापेमारी, मचा हड़कंप

 आरोप है कि इस घटनाक्रम से उनकी पत्नी परेशान थी। इसके चलते पत्नी ने आत्महत्या की है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर आरोपों के संबंध में जांच की जाएगी। मौके से अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच तनातनी भी हो गई। महिला के खुदकुशी करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। 

यह भी पढ़ें -  युवती को अगवा करने के बाद किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार
What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24