उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

आतिशबाजी से हुआ हमलावर का स्वागत, एसएसपी के एक्शन पर आठ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में हिंदू युवती पर दराती से हमला करने के आरोपी को जमानत मिलने पर ढ़ोल और आतिशबाजी कर स्वागत किया गया। बाइक के साथ निकले जुलूस का वीडियो वायरल होने का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने कड़ा रूख अपनाया। इस मामले में 12 आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया। इनमें से आठ को गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि शहर के खालसा मोहल्ले में फरवरी 2024 में बहन के साथ ट्यूशन जा रही युवती पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार मुख्य आरोपी और उसके भाई को जमानत मिल गई। जमानत पर छूटने के बाद दोनों के परिजनों और परिचितों ने बकायदा हीरो की तरह ढोल बजाकर उनके स्वागत में आतिशबाजी की।

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा- अब बिना पंजीकरण के यात्रा पर नहीं जा सकेंगे श्रद्धालु

सोमवार की देर रात वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। एसएसपी के एक्शन के बाद बाद वीडियो में दिखाई दे रहे कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मामले में पुलिस ने 12 में से आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -  अवैध खनन पर पुलिस का एक्शन, चार डंपर सीज

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम रउफ पुत्र शहबुददीन निवासी मौ0 खालसा थाना काशीपुर, अरबाज खान पुत्र फिरासत उल्लाखान, अनस पुत्र राहत अली खान, साहिल पुत्र इन्तखाब हुसैन, सुभान पुत्र युसूफ, फैसल आलम पुत्र परवेज आलम, अयान अली पुत्र मौ0 अकरम, वसीम पुत्र इस्तयाक हुसैन हैं।

यह भी पढ़ें -  आंचल ने दूध के दामों में की बढ़ोत्तरी, जानें नई दरें

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24