उत्तराखण्डक्राइमनई दिल्ली

नशीली कोल्ड्रिंक पिलाकर महिला कैदी से पुलिस वैन में दो कैदियों ने किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें -

हरियाणा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक महिला कैदी का दो कैदियों ने पुलिस की वैन में ही बलात्कार कर दिया। कहा जा रहा है कि घटना तब हुई, जब पुलिसकर्मी दस्तावेजों से जुड़े काम में लगे हुए थे। फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत जीरो FIR दर्ज कर ली गई है। इस मामले की आगे की जांच रोहतक पुलिस करेगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि उसका रोहतक पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानी PGIMS में इलाज चल रहा था, जिसके चलते पुलिसकर्मी उसे वहां लेकर गए थे। तब साथ में दो और कैदी भी मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि इलाज के बाद पुलिस दस्तावेजों के काम में व्यस्त थी।

यह भी पढ़ें -  बिल्डर साहनी की कंपनी में कई फर्मों ने कर दिया करोड़ों का ट्रांजैक्शन, जांच में सामने आया सच

जींद पुलिस के पास दर्ज शिकायत में पीड़िता ने कहा, ‘तब इस बीच आरोपियों ने मुझे कुछ मिली हुई कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। इसके बाद दोनों ने कैदियों की वैन में बलात्कार किया। जब वे यौन हिंसा कर रहे थे, तब वैन के साथ आए सुरक्षा कर्मी दस्तावेजों की प्रक्रिया में थे।’ FIR को रोहतक पुलिस को भी भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल बैंक निजी हाथों में देने का विरोध, कर्मियों ने की हड़ताल

फिलहाल, पुलिस पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों की हर एंगल से जांच कर रही है। खबर है कि FIR में अपराध की तारीख की जानकारी नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने पुष्टि की है कि 10 साल की सजा काट रही महिला कैदी का रोहतक PGIMS में इलाज चल रहा है। इससे पहले वह कथित तौर वह स्ट्रेस के चलते खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है। 

यह भी पढ़ें -  भूमि पर कब्जे के लिए भूमाफियाओं ने मृतक महिला को दर्शा दिया जिंदा, अब खुला राज
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24