उत्तराखण्डक्राइमहल्द्वानी

किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी के टीपीनगर चौकी क्षेत्र में किशोर को गोली मारने के माले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीएल में ऑनलाइन टीम बनाने को लेकर हुए विवाद पर किशोर को गोली मारी गई थी।

बता दें कि आनंदपुर हल्द्वानी निवासी सुशील कुमार मौर्य पुत्र किशन मौर्य ने पुलिस को तहरीर दी थी कि किशन ठाकुर ने उसके भतीजे वेदांत ठाकुर को जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया था। जिसमें वेदांत गंभीर रूप से घायल हो गया। वेदांत को पहले एसटीएच में भर्ती कराया गया लेकिन हालत को गंभीर देखते हुए उसे राममूर्ति बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। इधर घटना को अंजाम देने के बाद किशन ठाकुर और सुरेंद्र सिंह वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी- किशोरी से छेड़छाड़ पर युवक को धुना, बचाव को आए परिजनों को भी पीटा

तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रभारी निरीक्षक उमेश कुमार मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने किशन ठाकुर उर्फ बब्लू पुत्र स्व. कविराज ठाकुर निवासी ढालीपुर ढकरानी थाना विकासनगर देहरादून और सुरेन्द्र सिंह पुत्र स्व. करन शाही निवासी सूर्य विनायक वार्ड नंबर 5 चौकी सूर्य विनायक जिला भक्तपुर काठमांडू नेपाल को बेलबाबा मन्दिर मोतिया लाईन के पास रामपुर रोड से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें -  विधि विधान के साथ खुले चतुर्थ केदार रूद्रनाथ मंदिर के कपाट

पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि सुशील मौर्य के साथ उनकी दोस्ती थी और उनका अक्सर उसके घर आना जाना लगा रहता था। 20 फरवरी को आईपीएल में टीम बनाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिस कारण मारपीट व गुस्से में आकर तमंचे से फायर कर दिया। दोनों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट, हे.कां. दिगम्बर सनवाल, कां. बंशीधर जोशी, अनिल टम्टा शामिल रहे।

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव- मतगणना के लिए तैयारी में जुटी पुलिस, कड़ी रहेगी सुरक्षा
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24