उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

एक्शन में एसएसपी- चौकी की बैरक में दारू पार्टी मामले में तीन निलंबित

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां जसपुर कोतवाली के पतरामपुर चौकी की बैरक में पुलिस कर्मियों ने बाहरी लोगों को बुलाकर शराब पार्टी शुरू कर दी। इतना ही नहीं नशे में लोगों से उलझ गए और धक्का मुक्की कर दी। मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने तीन सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। 

एसएसपी ने बताया कि सचिन ने चार बाहरी लोगों के साथ बाजपुर कोतवाली में सम्मन तामिल की ड्यूटी में तैनात सुभाष को शराब पार्टी में बुलाया था। चौकी इंचार्ज तीन दिन से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में था और ट्रेनिंग के बाद वापस चौकी जाने के बजाय रुद्रपुर में रुक रहा था। इसके लिए उसने सीओ, एएसपी और एसएसपी से अनुमति नहीं ली थी। 

यह भी पढ़ें -  करंट की चपेट में आई पेड़ पर चढ़ी महिला, हुई मौत

बताया कि एक गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति को कांस्टेबल अनिल और सचिन चौकी ले कर आए थे। जब संभ्रांत लोग चौकी आए तो उनके साथ सचिन ने बदसलूकी की थी। सुभाष ने उसका साथ दिया। अनिल ने मौके पर बीच बचाव नहीं किया।  बताया कि अगर पब्लिक के लोग प्रार्थना पत्र देते हैं तो एफआईआर करेंगे। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी। 

यह भी पढ़ें -  शनिवार और रविवार को इन क्षेत्रों के लिए लागू रहेगा यातायात प्लान, इस तरह रहेगी व्यवस्था

 एसएसपी ने शराब के नशे में पाए गए एक सिपाही सचिन कुमार को सस्पेंड किया है। जबकि उसके साथ शराब पीने के बाद मौके से भागे दूसरे सिपाही सुभाष चौधरी और हंगामे में बीच बचाव नहीं करने पर निगरानी मुंशी अनिल को सस्पेंड किया गया है। इसके अलावा तीन दिन से चौकी नहीं जा रहे चौकी इंचार्ज संदीप शर्मा को सस्पेंड किया गया है।  एसएसपी ने बताया कि सचिन का मेडिकल कराया गया और वह शराब के नशे में पाया गया था। 

यह भी पढ़ें -  गर्मी के दृष्टिगत प्रदेश में सुचारू रहे बिजली और पूर्ति की आपूर्तिः मुख्यमंत्री
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24