उत्तराखण्डएक्सीडेंटहल्द्वानी

हल्द्वानी में आग से तीन दुकानें और मकान स्वाहा, लाखों की क्षति

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में सोमवार को अग्निकांड में तीन दुकानें और एक मकान स्वाहा हो गया। लोगों की तत्परता के चलते अधिकांश सामान बाहर निकाल लिया गया। लेकिन इस अग्निकांड में लाखों का नुकसान हो गया। लोगों की एकजुटता और फायर ब्रिगेड के वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की वजह वैल्डिंग से उठी चिंगारी बताई जा रही है।

 मूलरूप से यूपी के रहने वाले अशरत अली की वार्ड 15 में वनभूलपुरा थाने के सामने रजाई गद्दे की दुकान है। सोमवार को अपरान्ह करीब तीन उनकी दुकान में रखे रजाई गद्दों ने आग पकड़ ली। जब तक दुकान स्वामी कुछ समझ पाते देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकान में आग लगने के बाद पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। लोग आग बुझाने के प्रयास में जुट गए लेकिन रजाई गद्दों में लगी आग और भी ज्यादा विकराल हो गई।  

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में अपराधियों को सरंक्षण नहीं बल्कि कसा जा रहा शिकंजाः चौहान

लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी। इसी बीच लोगों ने वहां से गुजर पानी के टैंकर को लेकर बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटें कम नहीं हुई। वहीं बगल में स्थित ट्रांसपोर्ट की दुकान भी आग की चपेट में आ गई लेकिन समय रहते लोगों में दुकान में रखा सामान बाहर निकाला और आग को काबू में कर लिया।

यह भी पढ़ें -  यूटिलिटी वाहन खाई में गिरा, एक की मौत, तीन घायल

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24