उत्तराखण्डदेहरादूनसुसाइड

युवती ने फांसी के फंदे में झूलकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में युवक पर लगाए गंभीर आरोप

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार।  जोगिया मंडी में एक युवती ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतका ने अपने सुसाइड नोट में एक युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए परिजन से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रविवार दोपहर जोगिया मंडी बस्ती में एक युवती के सुसाइड कर लेने की सूचना पर पुलिस पहुंची। चौकी प्रभारी संजीव चौहान की मौजूदगी में दुपट्टे के फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें -  सराहनीय पहल- शिविर में दर्जनों लोगों ने दान किया रक्त

बताया कि मृतका की पहचान राखी 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी जोगिया मंडी बस्ती के रूप में हुई। बताया कि परिजन रोजाना की तरह कार्य पर गए थे, इसी दौरान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोपहर में पिता के घर पहुंचने पर घटना का पता चल सका।

यह भी पढ़ें -  शासन ने इन अधिकारियों को नियुक्त किया यात्रा मजिस्ट्रेट

बताया कि मृतका ने अपने सुसाइड नोट में एक युवक पर उसकी फोटो को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। लिखा है कि युवक उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा था। युवती ने परिजन से युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी लिखी है।

उसका मोबाइल फोन भी सुसाइड नोट में लिखा है।कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस संबंध में जांच की जा रही है। सुसाइड नोट सील कर दिया गया है। परिजन की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें -  मौसम अलर्ट- अल्मोड़ा, नैनीताल कई जिलों में बारिश के आसार

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24