उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

महिला ने मदरसे के शिक्षकों और प्रबंधक पर लगाया नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म का आरोप

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। यहां महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मदरसे के दो कारी (शिक्षक) और प्रबंधक ने नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुराचार किया। मामले में सहसपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। 

पुलिस को दी तहरीर में एक महिला ने कहा कि वह थाना क्षेत्र की में स्थित एक मदरसे में खाना बनाने का काम करती थी। आरोप लगाया कि मदरसे में लड़कियां बुलाई जाती थीं, जिसका उन्होंने विरोध किया। जिस पर उन्हें डराया धमकाया गया। आरोप लगाया कि जनवरी माह में मदरसे के दो कारी और प्रबंधक ने चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें -  नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट पर इतने मतों से विजयी रहे भाजपा प्रत्याशी

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे घबरा कर वह अपने घर लौट गई। कुछ समय बाद उसके पेट में दर्द हुआ। जब उसने जांच कराई तो पता चला कि वह गर्भवती है। इलाज के दौरान उसका गर्भपात भी हो गया। उसने देहरादून के प्राइवेट क्लीनिक में अपना इलाज कराया।

यह भी पढ़ें -  करंट की चपेट में आई पेड़ पर चढ़ी महिला, हुई मौत

थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर कारी अली, कारी बुरान और प्रबंधक कारू रूमान के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। जांच महिला उपनिरीक्षक रश्मि रावत को सौंप गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  बिल्डर साहनी की कंपनी में कई फर्मों ने कर दिया करोड़ों का ट्रांजैक्शन, जांच में सामने आया सच

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24