उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

झगड़ा निपटाने गई पुलिस पर किया था पथराव, पुलिस ने दो नाबालिगों समेत चार दबोचे

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में पांच दिन पहले पुलिस कर्मियों पर हुए पथराव के मामले में अब एक्शन ले लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो नाबालिग भी बताए जा रहे हैं। आरोपियों के कब्जे से तमंचे और कारतूस भी मिले हैं। 

बता दें कि बीती 25 मई की रात झगड़े की सूचना पर रंपुरा चौकी में तैनात पुलिस कर्मी गणेश कुमार और पूरन वार्ड 24 स्थित सत्ता चौक गए थे। इस दौरान वहां मौजूद युवकों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया, जिसमें सिपाही गणेश जख्मी हो गया था। पुलिस ने छह नामजद सहित अज्ञात लोगाें पर केस दर्ज किया था। 

यह भी पढ़ें -  प्रेस क्लब और एनयूजेआई की गोष्ठी में पत्रकारों को सं‌गठित करने का लिया संकल्प

एसएचओ धीरेंद्र कुमार ने बताया कि 28 मई की रात मुखबिर की सूचना पर प्रीत विहार गेट नंबर दो के मोड़ से सोनू कोली उर्फ खतम, दीपक कोली उर्फ टांडा निवासी वार्ड 24 रंपुरा और दो नाबालिगों को पकड़ा। तलाशी लेने पर सोनू के दाहिने हाथ में बंधे सपोर्टर के अंदर रखा लोडेड 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ था। दीपक कोली के कब्जे से 0.38 बोर का लोडेड तमंचा बरामद हुआ था।

यह भी पढ़ें -  रिनीशा ने वुशू स्टेट चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

 सभी आरोपियों ने बताया कि वह 25 मई की रात सत्ता चौक पर खड़े थे। इसी बीच चीता पुलिस ने उनको खदेड़ा था, जिस पर उन्होंने पथराव कर दिया था। एसएचओ ने बताया कि दीपक और सोनू को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। दो बाल अपचारी किशोरों को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें -  अग्निवीर योजना- आईटीआर में हुआ अहम बदलाव, मिलेंगे ये फायदे
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24