उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

मुंहबोले मामा ने सात वर्षीय भांजी के साथ किया दुराचार, गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जिले के जसपुर में मुंहबोले मामा ने सात साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की बहन की शादी पास ही के गांव में हुई है। उसकी बहन के घर के सामने मनीष पुत्र वीर सिंह का घर है। इसके चलते मनीष का उसकी बहन के घर आना-जाना है। बच्चे उसे मामा कहते हैं। आरोप है कि 23 अप्रैल को मनीष उसके गांव आया और शाम के समय उसकी सात वर्षीय पुत्री को चीज दिलाने के बहाने एक बाग में ले गया। 

यह भी पढ़ें -  वन विभाग के पिंजरे में कैद हुआ आदमखोर गुलदार

आरोप है कि मनीष ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। बच्ची के घर पहुंचने पर उसकी मां ने खून से सने कपड़े देखे तो उससे पूछताछ की। इस पर बच्ची ने सारी बात बता दी। इसके बाद उसकी मां ने पिता को घटना की जानकारी दी। बुधवार को बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को उसी के घर के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -  चीला शक्ति नहर हादसा-एसडीआरएफ ने दो साल बाद बरामद की कार, कंकाल बरामद

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24