उत्तराखण्डएक्सीडेंटदेहरादून

गुलदार ने बच्ची पर किया अटैक, परिजनों के शोर मचाने पर छोड़कर जंगल में भागा

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में गुलदारों के हमले की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। श्रीनगर जिले के श्रीकोट गंगानाली में ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। मंगलवार रात गुलदार ने चार वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया। परिजनों के शोर मचाने पर गुलदार बच्ची को छोड़ भागा। इस घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची को अस्पताल भर्ती कराया गया है। एक सप्ताह के अंदर गुलदार ने दूसरे बच्चे पर हमला किया है। 

जानकारी के अनुसार  मंगलवार रात साढ़े नौ बजे के करीब घर के आंगन में बैठी चार वर्षीय अधीरा पुत्री बलवंत सिंह रावत निवासी बंगाली स्वीट शॉप श्रीकोट गंगनाली पर गुलदार ने हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें -  नैनीताल समेत इन जिलों में बदला रहेगा मौसम, आंधी और बारिश के आसार

परिजनों के शोर करने पर गुलदार बच्ची को छोड़कर भाग गया। उन्होंने बताया कि बच्ची को उपचार के लिए बेस अस्पताल लाया गया, जहां पर उपचार किया जा रहा है। बेस के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजेय विक्रम सिंह ने बताया कि गुलदार के हमले में घायल चार वर्षीय बच्ची के गर्दन और फेफड़ों में गहरे जख्म हैं।

यह भी पढ़ें -  मौसम अलर्ट- उमस भरी गर्मी से राहत के आसार, जानें अपडेट

लड़की की हालत गंभीर है और रेफर करने की स्थिति बन सकती है। श्रीनगर में बीते चार महीने में गुलदार 14 लोगों को घायल कर चुका है। जबकि तीन बच्चों को अपना निवाला बना चुका है। इससे पहले 17 मई को डांग तिराह से गुलदार ने तीन वर्षीय बच्चे को अपना निवाला बनाया था। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है। लोगों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- टैक्सी खाई में समाई, दस लोग घायल
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24