उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

कलयुगी भाभी ने ननद को दिया नशीला पदार्थ, पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। भाभी ने नाबालिग ननद को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। आरोप है कि इसके बाद पड़ोसी को बुलाया। उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की भाभी ने फोटो और वीडियो भी बनाया। पटेलनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की भाभी और पड़ोसी के खिलाफ दुष्कर्म और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में फिर महसूस किए गए भूकंप के झटके, दहशत

नाबालिग लड़की के पिता ने पटेलनगर थाने में तहरीर दी। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 26 मार्च की रात वह पत्नी के पास अस्पताल में चले गए। आरोप है कि इस दौरान उनके बेटे की पत्नी ने 17 वर्षीय बेटी को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। वह बेहोश हो गई।

यह भी पढ़ें -  अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा टैम्पो ट्रैवलर, मची चीख पुकार

आरोप है कि इस दौरान बहू ने पड़ोस में रहने वाले युवक को बुलाया। उसने बेहोश किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी बहू ने प्राइवेट पलों का वीडियो बना लिया। इसके बाद दुष्कर्म का आरोपी और पीड़िता की भाभी किसी को न बताने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने लगे। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड मौसम- पहुंचने वाला है ताजा पश्चिमी विक्षोभ, गर्मी से दिलाएगा राहत

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24