उत्तराखण्डक्राइमहल्द्वानी

 छात्र का गधेरे में मिला शव, इस तरह हो गया था गायब

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। आखिरकार वही हुआ जिसका डर था। लापता छात्र का शव काठगोदाम के जंगल में मिला है। वह 17 फरवरी को घर से स्कूल जाने की बात कह कर निकाला था। परिजनोंने पुलिस में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

जानकारी के अनुसार धारी भीमताल निवासी भास्कर दुम्का पुत्र सुभाष चंद्र दुम्का दमुवाढूंगा में रहने वाले अपने फूफा मोहन चंद्र सनवाल के यहां रहकर पढ़ाई करता था और वह कक्षा नवीं का छात्र था। बताया जाता है कि 17 फरवरी को स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था, जिसके बाद वह घर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं- ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटी ऐंबुलेंस, पांच घायल

परिजनों ने उसकी ढूंढ खोज भी लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा जिसके बाद हारकर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी काठगोदाम थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। पता चला कि भास्कर कुछ दिन पूर्व शीतलदेवी मंदिर में आया था। प्रसाद ग्रहण करने के बाद वह मंदिर से ऊपर जंगल की ओर चला गया। पुलिस ने जंगल में तलाशी ली तो उसका शव गधेरे के पास बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें -  उत्तरकाशी हादसा- आठ घायलों में तीन की हालत गंभीर, सूची हुई जारी

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्रा का कहना है कि बच्चे के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इधर भास्कर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में स्पा सेंटरों का औचक निरीक्षण, खामियों पर काटे चालान

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24