उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

ले. कर्नल के घर लाखों की चोरी में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, रैकी के बाद की थी वारदात

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। ले. कर्नल के घर लाखों की चोरी में राजपुर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पांच लाख रुपये कीमत के गहने और 36 हजार रुपये नगदी बरामद हुई है। शातिर चोर के खिलाफ चोरी और अन्य अपराध को लेकर जिले में 18 मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर घटना खुलासे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कैनाल रोड दुर्गा विहार में रहने वाले ले. कर्नल गौरव गर्ग ने बीते 13 मार्च को बंद घर से चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। कहा कि चोर घर का ताला तोड़कर गहने और नगदी चुराकर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसओ राजपुर पीडी भट्ट ने जाखन चौकी इंचार्ज विकेंद्र चौधरी को शामिल करते हुए टीम बनाई। टीम ने 200 के करीब सीसीटीवी फुटेज चेक किए। 

यह भी पढ़ें -  आंधी तूफान के बीच पेड़ गिरने से दबी कार, एक की मौत

इस दौरान एक संदिग्ध की जानकारी मिली। आरोपी नासिर मूल निवासी शाहपुर थाना बेहट जिला सहारनपुर हाल निवासी आजाद कॉलोनी को उसके घर से पास से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान आरोपी से गहने और नगदी बरामद हुई। आरोपी नासिर शातिर किस्म का अपराधी है। उसके खिलाफ चोरी, लूट, डकैती आदि के देहरादून जिले में कुल 18 मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में पता लगा कि उसने पहले दिन में ले. कर्नल के बंद घर को देखकर रेकी की। इसके बाद चोरी को अंजाम देकर पैदल वहां से फरार हुआ। आरोपी ने कर्नल के घर से भागते वक्त नाले के रास्ते को चुना।

यह भी पढ़ें -  प्रेस क्लब और एनयूजेआई की गोष्ठी में पत्रकारों को सं‌गठित करने का लिया संकल्प

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24