उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

सनसनीखेज- क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर बदमाशों ने कारोबारी के घर की लूट

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून के सहसपुर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने दुस्साहस दिखाते हुए क्राइम बांच के अधिकारी बनकर परिवार को बंधक कर नगदी, आभूषण लूट और घर के बाहर खड़ी स्कूटी लेकर फरार हो गए। चारों आरोपी कारोबारी की स्कूटी पर फरार होते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। 

बीती देर रात करीब डेढ़ दो बजे के आसपास खुशहालपुर निवासी फुरकान अहमद के मकान की छत के रास्ते चार बदमाश घर में घुस गए। फुरकान, उनकी पत्नी, भतीजा, भतीजी और दो बेटियां बरामदे में सोए हुए थे। सभी बदमाश तमंचे की नोक पर परिजनों को कमरे में ले गए और खुद को ब्रांच के अधिकारी बताकर फुरकान को नशा कारोबारी और बदमाश बताकर धमकाने लगे। कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि उसके घर पर लाखों रूपए के गहने और नगदी होन की सूचना मिली है।

यह भी पढ़ें -  आदि कैलाश यात्रा के आठवें दल का पिथौरागढ़ में हुआ भव्य स्वागत

 जिसके बाद उन्होंने परिजनों को डराने के मकसद से गद्दे और सोफे की सीटें फाड़नी शुरू कर दी। बदमाशों ने फुरकान की पत्नी को छोड़कर सभी के हाथ बांध दिए। इसके बाद उन्होने छोटे बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और फुरकान की पत्नी को तिजोरी वाले कमरे में चलने को कहा। तिजोरी खोलने के बाद बदमाशों ने उसमें से करीब 80 हजार की नगदी और आभूषण निकल लिए। बदमाश कमरे का दरवाजा बंद कर फुरकान अहमद की स्कूटी लेकर फरार हो गए। लूट की सूचना पर एसपी देहात लोकजीत सिंह, सीओ विकासनगर भास्कार लाल शाह और थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़ित कारोबारी ने पुलिस में सूचना दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में गहराया पेयजल संकट, गुस्साई महिलाओं ने लगाया जाम
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24