उत्तराखण्डएक्सीडेंटदेहरादून

तेज रफ्तार स्कूटी पुलिया की डिवाईडर से टकराई, युवक की गई जान

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। यहां दर्दनाक हादसे की खबर है। मसूरी घूम कर वापस आ रहे एक व्यक्ति की स्कूटी मालसी डीयर पार्क पुलिया के डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में स्कूटी सवार व्यक्ति की मौत हो गई।  

 देर रात्रि में कंट्रोल रूम 112 से थाना राजपुर पुलिस को सूचना मिली कि मालसी डीयर पार्क पुलिया के डिवाइडर से टकराकर एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है, जिसमे स्कूटी सवार व्यक्ति सड़क से नीचे खाई में गिर गया है। उक्त सूचना पर थाना पुलिस बल व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुँची तथा सर्च अभियान चलाते हुए उक्त व्यक्ति को मौके से 50 मीटर नीचे खाई से बाहर निकाला गया तथा 108 की मदद से कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया। जिसे डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें -  भाजपा का आरोप- निकाय चुनाव के चलते बस्तियों को लेकर की जा रही राजनीति

मृतक व्यक्ति की पहचान रपतेन दर्जी पुत्र सोनम पलजोर निवासी मडूवाला थाना प्रेम नगर उम्र 24 वर्ष के रूप में हुई। घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त व्यक्ति मसूरी घूमने गया था, तथा वापसी में मालसी डियर पार्क पुलिया के पास डिवाइडर से टकराकर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमे उक्त व्यक्ति नीचे खाई में जा गिरा। प्रथम दृष्टिया खाई में गिरने के कारण सर पर आयी चोट से मृत्यु होना पाया गया। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -  लूट के इरादे से ज्वैलरी की दुकान में घुसे बदमाश, विरोध पर कारोबारी पर बोला हमला
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24