उत्तराखण्डदेहरादूननई दिल्लीराजनीति

PM के लिए नरेंद्र मोदी के नाम पर NDA में लगी मुहर, ये रही शपथ की तारीख

ख़बर शेयर करें -

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने का प्रस्ताव एनडीए की बैठक में पेश किया गया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने यह प्रस्ताव रखा, जिस पर सभी ने सहमति जताई। इस मीटिंग से पहले नरेंद्र मोदी ने संविधान को नमन किया। मंच पर उनके बगल में नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू बैठे दिखे।

पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव राजनाथ सिंह ने रखा और फिर अमित शाह ने इसका अनुमोदन किया। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हमारी ही इच्छा नहीं है बल्कि देश की 140 करोड़ जनता की यह इच्छा है। देश के हर कोने से यह आवाज आई है कि मोदी जी को देश का नेतृत्व अगले 5 साल करना चाहिए।

यह भी पढ़ें -  सफलता- मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाला गिरोह पकड़ा, लाखों का माल बरामद

वहीं राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता को पूरे भारत ने देखा है। हम सभी के लिए प्रसन्नता का विषय है कि एनडीए की सरकार ने 10 साल में देश की सेवा की है, उसकी भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी प्रशंसा हो रही है। हम लोगों को यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है कि तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने जा रही है। 1962 के बाद पहली बार कोई नेता लगातार तीसरी बार भारत का पीएम बनने जा रहा है। हमारा सौभाग्य है कि मोदी जी जैसा संवेदनशील प्रधानमंत्री हमें मिलने जा रहा है। 

यह भी पढ़ें -  लालकुआं- दो दिन से लापता व्यक्ति का शव मिलने से फैली सनसनी

हम सबकी पहचान गठबंधन धर्म का निर्वाह करने से है। यह सिलसिला अटल जी के दौर से ही चला आ रहा है। गठबंधन हमारे लिए मजबूरी नहीं प्रतिबद्धता है। 

यह भी पढ़ें -  कैंची मेले को लेकर डीएम ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा, पार्किंग को लेकर दिए निर्देश

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24