उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

नाम बदलकर किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो से दोस्तों के साथ यह गंदा काम करने को किया ब्लैकमेल

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। पहचान छिपाकर युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की से रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। पहचान खुली तो आरोपी ने किशोरी पर अपने दो साथियों से संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दी। तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने केस कर जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि 18 वर्षीय युवती ने तहरीर दी। कहा कि डेढ़ साल पहले वह नाबालिग थी। इस दौरान आईएसबीटी स्थित मॉल में एक युवक मिला। उसने अपना नाम राहुल निवासी निरंजनपुर बताते हुए पीड़िता से दोस्ती की। कुछ समय बाद उसे शिमला बाईपास रोड स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। दोस्ती के चार-पांच महीने बाद पीड़िता को पता लगा कि आरोपी का असली नाम सोफी मलिक है। उसने धोखे से पीड़िता से दोस्ती की।

यह भी पढ़ें -  आदि कैलाश के लिए इनर लाइन परमिट प्रक्रिया के तहत मैन पावर स्थापित

पीड़िता ने उसका विरोध किया और कार्रवाई को कहा। आरोप है कि इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगा। डराया कि उसके पास पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो हैं। जिन्हें वह वायरल कर देगा। आरोपी ने इस दौरान पीड़िता पर दबाव बनाया कि वह उसके दोस्त शादाब कुरैसी और आहिल खान निवासी ब्राह्मणवाला से भी शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं- खाई में समाई कार, दो लोगों की हुई मौत

आरोप है कि इन दोनों ने भी नशे में पीड़िता से बीते अगस्त में आईएसबीटी के पास स्थित मॉल में छेड़छाड़ की कोशिश की। आरोप है कि बीते 25 मार्च को सोफी मलिक ने पीड़िता से निरंजनपुर सब्जी मंडी के पास मारपीट की और फरार हो गया।

आरोप है कि इसके बाद डराकर 27 मार्च को आईएसबीटी के पास मिलने बुलाया। वहां पीड़िता का मोबाइल छीनते हुए मारपीट की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी सोफी मलिक और उसके दोनों साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस किया है।  

यह भी पढ़ें -  भाजयुमो नेता ने की पिता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये बताई वजह
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24