उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

सफलता- युवक पर जानलेवा हमला बोलने का आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। जानलेवा हमले के आरोपी अभियुक्त को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने आपसी रंजिश में युवक के सर पर लोहे के सरिया से वार कर हत्या का प्रयास किया था। अभियुक्त पूर्व में भी मारपीट तथा दुष्कर्म के अभियोग में जेल जा चुका है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 5 अप्रैल को रमेश पंवार पुत्र पुष्कर सिंह पंवार निवासी सोरना पो. डोभरी थाना सहसपुर देहरादून के द्वारा थाना सहसपुर पर एक लिखित तहरीर दी गई की 4 अप्रैल को रुद्रपुर स्थित डिमरी की दुकान पर विपक्षी गण अनिल पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर, थाना सहसपुर, देहरादून, सुनील पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून व दुर्गा देवी पत्नी गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून के द्वारा उसकी हत्या करने के इरादे से उनके सिर पर लोहे के सरिया से वार किया गया तथा स्थानीय लोगो के द्वारा बीच बचाव करने के बाद विपक्षी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। 

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा- सीएम ने जनता से लिया फीड बैक, अफसरों को दिए ये निर्देश

तहरीर के आधार पर थाना सहसपुर पुलिस ने मुकदमा अपराध सख्या 110/2024 धारा 307/506 भादवि बनाम अनिल आदि पंजीकृत कर लिया। विवेचना के दौरान आज थाना सहसपुर पुलिस द्वारा उक्त मुकदमे मे नामजद मुख्य अभियुक्त अनिल पुत्र गंगाराम निवासी रुद्रपुर थाना सहसपुर देहरादून उम्र 27 वर्ष को बरौटीवाला से गिरफ्तार किया गया, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा गया। थाना सहसपुर पुलिस के अनुसार अभियुक्त एक आदतन अपराधी है जो पूर्व में मारपीट तथा बलात्कार के अभियोग में भी जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें -  केंद्रीय मंत्रियों को स्वास्थ्य मंत्री ने दिया चारधाम आने का दिया निमंत्रण
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24