उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

लकड़ी कारोबारियों पर चौथे दिन भी आयकर विभाग की कार्यवाही, एक कारोबारी अस्पताल भर्ती

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में लकड़ी कारोबारियों के ‌यहां आयकर विभाग की कार्रवाई रविवार को चौथे दिन भी जारी है। इस बीच एक कारोबारी की हालत बिगड़ने की बात सामने आई है। इस पर कारोबारी को अस्पताल भर्ती कराया गया है। 

बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह साढ़े दस बजे आयकर विभाग लखनऊ की टीमों ने रुद्रपुर के तीन लकड़ी कारोबारियों के यहां छापा मारा था। टीम ने फर्नीचर कारोबारी गुलशन नारंग के गल्ला मंडी स्थित नारंग फर्नीचर मार्ट, सिविल लाइंस स्थित आवास, उनके बेटे रोनिक नारंग और रोनिक के साझीदार सौरभ गावा के मॉडल कालोनी स्थित विनायक प्लाई कार्यालय व एलाइंस कालोनी स्थित सौरभ के आवास पर छापा मारा था। सौरभ के घर पर नहीं होने और वह बंद होने की वजह से कार्रवाई नहीं की जा सकी थी।

यह भी पढ़ें -  शिप्रा नदी क्षेत्र में जल संरक्षण, संवर्धन और सफाई के लिए चलाया अभियान

 टीमों ने गुलशन के साथ ही उनके घर पर मौजूद बेटे रोनिक और पारिवारिक सदस्यों से कारोबार के बारे में जानकारी ली थी। इधर आयकर विभाग की यह कार्रवाई रविवार को चाैथे दिन भी जारी है। इस छापे का सामना कर रहे कारोबारी रोनिक नारंग की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रोनिक का ब्लड प्रेशर बढ़ा है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में गहराया पेयजल संकट, गुस्साई महिलाओं ने लगाया जाम
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24