उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

युवती की हत्या मामले में आई बड़ी अपडेट, दरोगा की बेटी निकली मृतका

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की राजधानी दून के रायवाला थाना क्षेत्र में हुई युवती की हत्या मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है। मृतका युवती देहरादून कोतवाली में तैनात दरोगा की पुत्री बताई जा रही है। उसकी हत्या गला रेतकर की गई है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि हत्या करने वाले युवक ने हत्या के बाद स्वयं भी चीला नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है। बहरहाल पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें -  कोर्ट का आदेश- हल्द्वानी के तत्कालीन सीओ और एसओ पर दर्ज करें मुकदमा

जानकारी के अनुसार आरती रविवार की शाम ऋषिकेश स्थित अपने परिवार वालों को एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वह नहीं लौटी। आज सुबह छिद्दरवाला तीन पानी फ्लावर पुलिया के नीचे आरती का खून से सना शव बरामद हुआ।

 मृतक युवती की पहचान आरती डबराल के रूप में हुई है, जबकि हत्या कर खुदकुशी करने वाले युवक की शिनाख्त शैलेंद्र भट्ट के रूप में की गई हैं। आरती के पिता शिव प्रसाद डबराल कोतवाली देहरादून में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात हैं। उनका परिवार ऋषिकेश में रहता है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में मुख्यमंत्री की अगुवाई में होगा योग दिवस, तैयारी तेज

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरती की हत्या करने के बाद की हत्या करने के बाद हत्यारोपी शैलेंद्र भट्ट ने अपने दोस्त को बताया कि उसके हाथ से मर्डर हो गया है और अब वह खुद भी चीला नहर में आत्महत्या करने जा रहा है। हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें -  घर के अंदर विस्फोटक होने से युवक के उड़ गए चीथड़े
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24