उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही सरकार :जोशी 

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री नवीन जोशी ने निकाय चुनाव को मद्येनजर रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सहस्त्रधारा में स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अपनी हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा निकायों में प्रशासकों को बैठाकर अपना कब्जा करना चाहती है। जिसका कांग्रेस पार्टी जबरदस्त विरोध करेगी। उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों को छुपाने के लिए इस तरह के हथकण्डे अपना कर जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। जिसका कडा विरोध किया जायेगा। उन्होंने कहा भाजपा देश के ’’सर्वधर्म सम्भाव’’ को समाप्त कर देश का माहौल खराब कर रही है, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए अच्छ संकेत नही है।

यह भी पढ़ें -  पुलिस-प्रशासन की देर रात जेल में छापेमारी, मचा हड़कंप

श्री जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्षो के कार्यकाल में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस सिलेण्डर तथा खाद्यय पदार्थों की कीमतों में बेताहाशा वृद्धि के अलावा कोई उपलब्धि हासिल नहीं की। उन्होंने कहा कि आज मंहगाई अपने चरम पर है तथा आम आदमी को दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करना पड रहा है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों (डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस) के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम जरूरत की चीजों के दामों में कई-कई गुना वृद्धि से देश की जनता पीड़ित हो चुकी है।

यह भी पढ़ें -  रूद्रप्रयाग हादसा- पांच और घायलों की मौत, अब तक 14 मौतें

उन्होेंने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि के कारण खाद्य्य पदार्थों के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे आम जनता का भाजपा से मोह भंग हो रहा है। इस अवसर प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, साविती थापा, मनमोहन शर्मा, राजीव शाह, रवि तनेजा, मिनाक्षी थापा, रीता देवी, अंजलि माही, इन्दिरा कला, लीला, खेमो देवी, छेदी लाल, राहुल चौहान, राहित चौहान, राजेश कुमार, हितेन्द्र सिंह नेगी, निखिल राजपूत, नरेष कुमार आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में मुख्यमंत्री की अगुवाई में होगा योग दिवस, तैयारी तेज
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24