उत्तराखण्डदेहरादूनमौतसुसाइड

प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर फांसी के फंदे में झूल गया प्रेमी

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। यहां एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। प्रेमिका ने शादी से इन्कार किया तो क्षुब्ध होकर प्रेमी ने फांसी के फंदे में झूलकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीओ डालनवाला आशीष भारद्वाज ने बताया कि निजी अस्पताल से नेहरू कॉलोनी थाने को एक युवक की मौत की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच पड़ताल की गई। पुलिस ने बताया कि मृतक आशीष (22) पुत्र संजय कुमार निवासी कोरिया कोटद्वार पौड़ी है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आशीष मोथरोवाला क्षेत्र निवासी एक युवती को प्रेम करता था। युवती ने उससे शादी करने से इन्कार कर दिया था। वह मंगलवार को ही अपनी मां को साथ युवती के घर शादी का प्रस्ताव लेकर गया था।

यह भी पढ़ें -  कैंची धाम में आर्मी ट्रांजिट कैंप बनाने के लिए भूमि उपलब्ध कराने के निर्देश

पुलिस ने बताया कि युवती के शादी करने से मना करने पर आशीष बुधवार सुबह युवती के घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने उसके लिए घर का गेट नहीं खोला। इसके बाद आशीष चहारदीवारी फांदकर युवती के घर में घुस गया। घर के ऊपरी तल पर पहुंचकर खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

यह भी पढ़ें -  दर्दनाक हादसा- खाई में जा गिरी तीर्थ यात्रियों की बस, 21 की मौत

इसकी जानकारी जब आशीष के परिवार के लोगों को लगी तो वह भी युवती के घर पहुंच गए। युवती के परिजनों ने जब कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो आशीष अंदर फंदे पर लटका था। आनन फानन में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवती के घर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें -  कैंची धाम में दर्शनों को उमड़ पड़े भक्तजन, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24