उत्तराखण्डएक्सीडेंटदेहरादून

अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी जेसीबी, चालक की हुई मौत

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में दर्दनाक हादसे की खबर है। चमोली जिले में जेसीबी वाहन नदी में जा गिरा। इस हादसे में चालक की मौत हो गई। 

एसडीआरएफ के अनुसार थाना जोशीमठ ने सूचना दी कि गोबिंदघाट तैया पुल के पास एक जेसीबी दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में गिर गयी, जिसमें रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना पर हेड कांस्टेबल नंदन सिंह के नेतृत्व में टीम रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुँचे। मौके पर पहुँची टीम को पता चला कि जेसीबी में 02 लोग सवार थे, जिसमें से दुर्घटना के समय 01 व्यक्ति रोड पर ही छिटक गया था, जबकि दूसरा व्यक्ति जो जेसीबी ऑपरेटर था, जेसीबी मशीन के साथ नदी में जा गिरा, जिसका कुछ पता नही चल पा रहा था। 

यह भी पढ़ें -  ‌फैक्ट्री में फट गया बॉयलर, तीन की हुई मौत, सात गंभीर

इधर एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर सर्चिंग अभियान चलाया गया, लेकिन रात्रि अधिक होने के कारण उक्त व्यक्ति का पता नही चल पाया। वही बुधवार प्रातः पुनः टीम ने मौके पर पहुँचकर गहन सर्चिंग चलाया। अभियान के दौरान टीम ने जेसीबी ऑपरेटर के शव को ढूंढ निकाला, जिसके उपरांत शव को स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक की पहचान विपिन भट्ट उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम पोखरी बंगथल चमोली के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें -  नीट-यूजी परीक्षा- पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच को एससी में याचिका, मांगा जवाब
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24