उत्तराखण्डनई दिल्ली

दिल्ली शराब घोटाला- तेलंगाना के पूर्व के पूर्व मुख्यमंत्री ईडी की हिरासत में

ख़बर शेयर करें -

दिल्ली शराब घोटाला केस में केसीआर की बेटी के. कविता की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने हैदराबाद में भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के. कविता के घर पर छापेमारी की। इस कार्रवाई के बाद जांच टीम बीआरएस नेता को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ के लिए हैदराबाद से दिल्ली लेकर आ रही है।

बताया जा रहा कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच के तहत ये कार्रवाई की गई है। इससे पहले ईडी की टीम ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी कविता को दो समन भेजे थे। हालांकि, उन्होंने इसे नजरअंदाज किया। इसी के बाद शुक्रवार को जांच टीम ने बड़ी कार्रवाई की। ईडी की टीम ने शुक्रवार दिन में बीआरएस नेता के कविता के घर पर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें -  सफलता- मोबाइल टावरों से बैटरी चुराने वाला गिरोह पकड़ा, लाखों का माल बरामद

जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी शुक्रवार दोपहर तलाशी लेने के लिए भारत राष्ट्र समिति की एमएलसी कविता के हैदराबाद स्थित आवास पर पहुंचे। सूचना ये भी है कि आयकर विभाग की टीम के अधिकारी भी शामिल हुआ। बताया जा रहा कि 10 अधिकारी छापेमारी के लिए पहुंचे। उन्होंने के. कविता और उनके पति डी अनिल कुमार की मौजूदगी में छापेमारी की। इसके बाद के कविता को अपने साथ लेकर दिल्ली रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें -  खाई में समाई कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24