उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

सड़क किनारे अतिक्रमण पर चला पुलिस का डंडा, काटे चालान

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के चार धाम यात्रा मार्ग पर किये गए अस्थाई अतिक्रमण पर दून पुलिस ने डंडा चलाया। पुलिस, प्रशासन व नगर निगम की संयुक्त टीम ने यात्रा मार्ग पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की। पुलिस अधिनियम के अंतर्गत कुल 14 अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही करते हुए 8750 का जुर्माना वसूला गया। 

एसएसपी देहरादून द्वारा चार धाम यात्रा के सकुशल संचालन के लिये यात्रा मार्ग पर अन्य संबंधित विभागों के साथ समन्वय स्थापित करते हुए अस्थाई अतिक्रमण के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये है। 

यह भी पढ़ें -  कोर्ट का आदेश- हल्द्वानी के तत्कालीन सीओ और एसओ पर दर्ज करें मुकदमा

जिसके क्रम में आज ऋषिकेश पुलिस के द्वारा नगर निगम ऋषिकेश एवं तहसील प्रशासन ऋषिकेश के साथ एक संयुक्त टीम गठित कर श्यामपुर फाटक से नटराज चौक तक श्यामपुर, गुमानीवाला, अमित ग्राम, गौरा देवी चौक, नटराज चौक आदि स्थानों पर चार धाम यात्रा मार्ग के किनारे अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें -  प्रवेश से वंचित नहीं रहेगा कोई छात्र, समर्थ पोर्टल में पंजीकरण की तिथि बढ़ी

 जिसमें दुकानों के बाहर दुकानदारों के द्वारा अवैध रूप से किए गए अतिक्रमण के साथ- साथ सड़को किनारे रेहड़ी/फड़/ठेली वालों के द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाया गया तथा पुलिस अधिनियम के अंतर्गत 14 व्यक्तियों के विरुद्ध चालान  की कार्यवाही करते हुए ₹8750 /-  संयोजन शुल्क वसूल किया गया।

यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा- आग पर काबू पाने में जुटा एयरफोर्स का एमआई-17 हेलीकॉप्टर

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24