उत्तराखण्डचुनावदेहरादूनराजनीति

कांग्रेस का कार्यकर्ताओं से आह्वान, लोगों तक पहुंचाएं भाजपा सरकार का खोखलापन

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। कांग्रेस भवन में टिहरी तथा हरिद्वार लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार को लेकर देहरादून महानगर कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई।

बैठक को सम्बोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने कहा कि बूथ, ब्लॉक और मंडल स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता घर घर कांग्रेस पार्टी का संदेश और भाजपा सरकार का खोखलापन लोगों तक पहुंचाएं। इलेक्टोरल बॉन्ड के रूप में पूंजीपतियों से बेतरतीब चुनावी चंदा लेने वाली और बेरोजगारों, खिलाड़ियों, किसानों पर लाठीचार्ज करने वाली सरकार केवल प्रचार साधनों के माध्यम से ही टिकी हुई है। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनमत का एक झोंका इस सरकार को नेस्तनाबूद करने के लिए पर्याप्त है।

यह भी पढ़ें -  विश्व पर्यावरण पर की सफाई, पर्यावरण मित्रों को मिला सम्मान

गोगी ने कहा कि समाज के सभी वर्गों विशेष रूप से युवा, गरीब, मध्यम वर्ग और कर्मचारियों तक अवश्य पहुंचे। लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित है। मोदी सरकार चुनाव नतीजों को लेकर आश्वस्त होने का ढोंग कर रही है पर वास्तव में डरी हुई है। इसीलिए अंतिम समय तक छोटे-छोटे दलों से गठबंधन करने की जीतोड़ कोशिश में लगी है। बैठक में महानगर कांग्रेस के प्रमुख पदाधिकारीगण तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें -  नेशनल चैंपियन स्नो गर्ल मेनका गुंज्याल का हुआ नागरिक अभिनंदन 

गोगी ने कार्यकर्ताओं से टिहरी सीट से प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला और हरिद्वार सीट के प्रत्याशी वीरेंद्र रावत की जीत सुनिश्चित करने के मिशन में लग जाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव मनीष नागपाल,  प्रदेश प्रवक्ता आशीष नौटियाल, महानगर उपाध्यक्ष विपुल नौटियाल, देवेन्द्र कुमार, दीप वोहरा,चुन्नीलाल, अनुराधा तिवारी, उज्जैन ( लद्दू) , मोहन कला, अभिषेक तिवारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें -  गेस्ट हाउस के पास मिला युवती का शव, क्षेत्र में सनसनी
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24