उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

कमरे में घुस कर किया दुराचार, वीडियो बनाकर सात माह तक किया ब्लैकमेल

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सात महीने से  रेप कर रहे आरोपी के खिलाफ चकराता राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामले में पीड़िता के परिजन डीएम सोनिका और एसएसपी अजय सिंह से मिले। इसके बाद एसएसपी ने इस मामले की जांच सिविल पुलिस से कराने के निर्देश दिए हैं। ताकि, तेजी से कार्रवाई हो सके। 

पीड़िता ने केस दर्ज कराते हुए कहा कि मुकेश खन्ना निवासी रंगियो खेड़ा साबड़ा चकराता से उसकी जान पहचान थी। पीड़िता हरबर्टपुर क्षेत्र में किराये में कमरे में रहती है। आरोपी सात महीने पहले उसके कमरे में आया। आरोप है कि वहां उससे दुष्कर्म किया और इसकी अश्लील वीडियो बना ली।

यह भी पढ़ें -  एलटी शिक्षकों के होंगे अंतरमंडलीय स्थानांतरण, एसओपी होगी जारी

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सात महीने से लगातार दुष्कर्म करता आ रहा था। पीड़िता बीते छह अप्रैल को अपने गांव गई थी। आरोपी इस दौरान भी उसके घर पहुंचा। आरोप है कि वहां शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी की यह हरकत गांव के लोगों ने देख ली।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में इस विभाग के अधिकारियों को मिले प्रमोशन

पीड़िता ने इसे लेकर बीते 10 अप्रैल को चकराता तहसील की राजस्व चौकी में तहरीर दी। जिस पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि दुष्कर्म के इस मामले की जांच सिविल पुलिस करेगी। इसके निर्देश जारी किए गए हैं। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर सकती है। 

यह भी पढ़ें -  नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट पर इतने मतों से विजयी रहे भाजपा प्रत्याशी
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24