उत्तराखण्डराजनीतिहल्द्वानी

बोले भाजपा प्रदेश प्रभारी- जनता के विश्वास की बदौलत मिलेगा 400 पार का बहुमत 

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के कुमाऊं संभाग कार्यालय हल्द्वानी में उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा , देश की जनता ने लगातार तीसरी बार सही नीति और सही नीयत से नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपने के लिए लोकसभा चुनाव 2024 की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले ली है। आम जनता के इस विश्वास की बदौलत भारतीय जनता पार्टी 400 पार का बहुमत प्राप्त करेगी।

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के समर्पण भाव से विकसित उत्तराखंड विकसित भारत के ध्येय के लिए काम कर रहा है , उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री के वर्ष 2047 तक भारत के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए उत्तराखंड राज्य से बेहतरीन शुरुआत कर चुके हैं , मुख्यमंत्री के द्वारा राज्य की जनता को समान नागरिक अधिकार मिले उसके लिए समान नागरिक संहिता विधेयक लागू  किया है। 

यह भी पढ़ें -  हार को देखते हुए निकाय चुनावों को टाल रही सरकार :जोशी 

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र छात्राओं को परीक्षाओं में पारदर्शिता से अपनी योग्यता साबित करने का अवसर मिले उसके लिए कठोर नकल विरोधी कानून पारित किया है जिसके परिणाम छात्र छात्राओं के एक से अधिक प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने के रूप सामने आने लगे हैं। जबरन धर्मांतरण कानून समेत दंगारोधी कानून के तहत अब दंगाइयों से ही दंगे के दौरान सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई की जाने का प्रावधान लागू किया है , आंदोलनकारियों को दस प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण ,महिला सशक्तिकरण के तहत महिलाओं के स्वयं सहायता समूहों पांच लाख तक का ब्याज मुक्त ऋण एवं सब्सिडी देने के अतिरिक्त लखपति दीदी , ड्रोन दीदी जैसी योजनाओं से महिलाओं को मुख्य धारा में लाने का काम राज्य सरकार ने किया है। 

यह भी पढ़ें -  दर्दनाक हादसा- पहाड़ी से पोकलैंड पर गिरा मलवा, चालक की दबकर मौत

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा उत्तराखंड राज्य की सभी पांच सीटों में 25 लाख वोटों से भाजपा के प्रत्याशी चुनाव जीतने वाले हैं राज्य की जनता ने 400 पार का मन बनाया हुआ है । इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट , प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ,सह प्रभारी विवेक सक्सेना , प्रदेश मीडिया सह प्रभारी चंदन बिष्ट ,भुवन भट्ट, विनोद मेहरा ,भुवन जोशी मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा- कार्य योजना के लिए मुख्यमंत्री ने इन अफसरों को सौंपी जिम्मेदारी

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24