उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

भाजपा नेता के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। रुड़की में भाजपा नेता के घर पर हमला हुआ है। बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता के घर दो राउंड फायरिंग की। फायरिंग से हड़कंप मच गया है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े और मामले की जानकारी ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए हैं। पुलिस ने तहरीर के अधार पर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित रामनगर में भाजपा नेता रॉबिन चौधरी का घर है। बताया जा रहा है कि रात करीब 11:30 बजे एक बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर के बाहर पहुंचे और दो राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली उनकी कर में जाकर लगी। जबकि दूसरी गोली उनके घर के गेट पर जाकर लगी।

यह भी पढ़ें -  राजभवन में 19वां गवर्नर्स कप गोल्फ टूर्नामेंट शुरू, राज्यपाल ने किया टी-ऑफ

गोली की आवाज सुनकर भाजपा नेता और उनके परिवार के लोग घर से बाहर आए तो बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। साथ ही तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जानकारी जुटाई जा रही है कि भाजपा नेता की किसी से रंजिश तो नहीं है।

यह भी पढ़ें -  प्यार में पागल किशोरी ने ‌प्रेमी से कराया पिता और किशोरी का मर्डर, गिरफ्तार
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24