उत्तराखण्डउधमसिंह नगरचुनाव

अधूरे काम पूरा करने के लिए भाजपा सरकार जरूरीः अजय भट्ट

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर। भाजपा के केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने के साथ ही दुनिया में तीसरी महाशक्ति बनने जा रहा है। यह कार्य जनता के एक एक वोट के बल पर हुआ है। उन्होंने आम जनता से भाजपा के पक्ष में बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील भी की।

शुक्रवार को श्री भट्ट प्रतापपुर गांव में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हितेंद्र त्रिपाठी के आवास पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो पूरा करती है, धारा 370, सीएए और राममंदिर निर्माण जैसे वो बड़े कार्य कर दिए, जिसकी लोग उम्मीद नहीं करते थे। यह सब आम आदमी के एक एक वोट की ताकत से संभव हो सका है। कहा कि अभी ऐसे अनेक काम शेष हैं जिन्हें पूरा करने के लिए केंद्र में भाजपा सरकार जरूरी है। लिहाजा भाजपा के पक्ष में मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं और नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

यह भी पढ़ें -  स्कूटी खाई में गिरने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता हितेंद्र त्रिपाठी एवं उनकी टीम ने भट्ट का आतिशबाजी और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को जिताने की अपील की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कमल जिंदल,विधानसभा प्रभारी दिनेश आर्य प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य खूब सिंह विकल सांसद प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा ,लोक सभा सयोजक विवेक सक्सेना ,मंडल अध्यक्ष अक्षय अरोरा पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री स्वाति शर्मा ,कमलेंद्र सेमवाल,अजय तिवारी , अमित पुरोहित उमेश बिष्ट,हरेंद्र राव,विनोद प्रताप चंद,रामप्रवेश मिश्र,अंकुर अग्रवाल इंद्र भूषण मिश्र,रमेश चंद्र,धर्मेंद्र शाही, सुधीर शाही कृष्ण कांधा तिवारी विनोद राय गुलाब चंद ,परसूराम प्रसाद,बाबूलाल,आदि भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -  उपराष्ट्रपति ने किए बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन, पूजा-अर्चना
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24