उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की महिला की हत्या, फैली सनसनी

ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर ‌बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ‌गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में 63 वर्षीय अर्चना पत्नी स्वर्गीय उमाकांत श्रोत्रिय मंगलवार की दोपहर घर में अकेली थी। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंगा सप्तमी पर गंगा पूजन के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे। दोपहर के समय बदमाश घर में घुसे और अर्चना की निर्मम हत्या कर दी। इस खबर से क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पहुंचे।

यह भी पढ़ें -  वाहन चोरी मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, इस तरह दबोचा शातिर

प्रथम दृष्ट्या हत्या सिर पर किसी भारी चीज से वार कर हत्या करना सामने आया है। पूछताछ में पता चला कि करीब दो बजे महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके रिश्तेदार का बेटा जब वहां पहुंचा तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें -  सिंचाई नहर में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या के पीछे की वजह का जल्द पता लगाकर हत्यारों तक पहुंचा जाएगा। पुलिस का कहना है कि घटना की बारिकी से जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। बहरहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें -  कार्यों को उलझाने के बजाए सुलझाने की प्रवृत्ति रखें अधिकारीः सीएम
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24