उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- बदमाशों के इस शहर में होने की आशंका, तलाश में पुलिस दे रही दबिश

ख़बर शेयर करें -

नानकमत्ता। बाबा तरसेम की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पकड़ने को पुलिस टीम यूपी के कई जिलों में में दबिश दे रही है। सूत्रों के मुताबिक, जांच में पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन यूपी जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

इसके बाद वह भूमिगत हो गया। घटना के पांच दिन बाद पुलिस को आरोपियों की कोई जानकारी नहीं है। पुलिस की एक टीम ने शाहजहांपुर में डेरा डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक, 28 मार्च को नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की दो बाइक सवार आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें -  फैक्ट्री में आग लगने से मचा हड़कंप, कर्मचारियों ने भागकर बचाई जान

इस घटना के सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान अमरजीत सिंह और सर्वजीत सिंह के रूप में दी। सूत्रों के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस को आरोपियों की आखिरी लोकेशन जिला शाहजहांपुर में मिली थी।

यह भी पढ़ें -  ऊर्जा और पेयजल पर हुई लापरवाही तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें अफसरः सीएम

आसपास के टोल प्लाजा और अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाले, पर दोनों का कुछ पता नहीं चला। दोनों के जिला शाहजहांपुर के किसी किसी गांव में छुपने का अंदेशा है। पुलिस को दोनों आरोपियों पर बाइक को जिला शाहजहांपुर में ठिकाने लगाकर किसी मददगार के साथ निजी वाहन में फरार होने का भी अंदेशा है। एसपी सिटी मनोज मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस टीम अलग-अलग एंगल पर काम कर रही है। यूपी और पंजाब में पुलिस की पांच टीमें संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।  

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड निवास में दिखेगी पहाड़ी शैली की झलक

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24