उत्तराखण्डउधमसिंह नगरक्राइम

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, कई संदिग्धों से की जा रही पूछताछ

ख़बर शेयर करें -

ऊधमसिंह नगर। बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में यूपी के रहने वाले बदमाशों पर खास नजर रखी जा रही है। पुलिस टीमें यूपी के कई शहरों में कैंपिंग की हुई है। पुलिस सूत्रों की बात मानें तो नानकमत्ता धार्मिक डेरा कार सेवा के प्रमुख जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को कई महत्वपूर्ण इनपुट भी मिले हैं। पुलिस टीमें यूपी में दिन-रात दबिश दे रही हैं।

पुलिस की टीम कई शरणदाताओं तक पहुंच चुकी है। विदित हो कि 28 मार्च की सुबह बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो बदमाशों ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से प्रदेशभर की पुलिस, जांच इकाइयां आरोपियों की गिरफ्तारी व हत्या के सूत्रधारों को खोजने में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें -  गो तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

नानकमत्ता से लेकर यूपी, पंजाब के शहरों, गांवों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। बाइक सवारों की लोकेशन और शरणदाताओं को ट्रेस करने के लिए सर्विलांस टीमें भी दिन-रात जुटी हैं। आरोपियों को आर्थिक सहयोग व शरण देने वालों तक पुलिस की टीमें पहुंचने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें -  हिस्ट्रीशीटर का शव प्रेमिका के घर झूलता मिला, हत्या का आरोप

बताया जा रहा है कि यूपी के शाहजहांपुर से हत्या के आरोपियों से लगातार सम्पर्क हो रहा था।  सूत्र बताते हैं कि शूटर को फंडिंग करने के एक आरोपी तक पुलिस पहुंच चुकी है। वहीं शनिवार देर रात दोनों आरोपियों पर ऊधमसिंह नगर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। वहीं एसएसपी मंजूनाथ ने बताया कि यूपी में भी पुलिस टीम संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाबा तरसेम सिंह की हत्या के दिन बदमाशों को उनकी लोकेशन बताने का शक एक संदिग्ध सेवादार पर है। पुलिस को उससे कई कड़ियां मिलने की उम्मीद है। संदिग्ध व्यक्ति गुरुद्वारा में सेवादार है।  

यह भी पढ़ें -  एसटीएफ को सफलता- महिला तस्कर गिरफ्तार, 78 लाख की स्मैक बरामद
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24