उत्तराखण्डक्राइमहल्द्वानी

शराब पी रहे थे दोस्त, हुआ विवाद और चला दी गोली, एक गंभीर

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। शहर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक दोस्त ने दूसरे के ऊपर फायर झोंक दिया। सीने में गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे गंभीरावस्था में एसटीएच से बरेली रैफर किया गया है। जबकि पुलिस आरोपी की तलाश में जुुटी हुई है। 

यह घटना टीपीनगर चौकी क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय वेदांत मूलरूप से नेपाल व हाल देहरादून का निवासी है। आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती है। इसलिए वह 15 दिन पहले दोस्त के घर आया हुआ था। बताया जा रहा कि शनिवार कि रात कुछ लड़के एक घर की छत में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच वेदांत और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी-चोरगलिया मार्ग में कार पेड़ से टकराई, एक की मौत

 इसी दौरान दोस्त ने वेदांत के सीने पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया। बाकी युवक उसे एसटीएच लाए। हालत गंभीर होने पर वेदांत को बरेली अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के दाहिने तरफ सीने पर लगी है। आरोपित की पहचान कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जिस छत पर गोली चली है वह सुधीर नाम के युवक का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  विधान सभा उप चुनाव- भाजपा ने तेज की प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया, बनेगा पैनल

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24