उत्तराखण्डनई दिल्ली

केजरीवाल के बाद आप के एक और नेता पर ईडी का शिकंजा, विधायक के ठिकानों पर छापेमारी

ख़बर शेयर करें -

आम आदमी पार्टी (आप) के एक और नेता पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा कसने वाला है। ईडी की टीम शनिवार सुबह मटियाला से ‘आप’ विधायक गुलाब यादव के ठिकानों पर रेड करने के लिए पहुंची है। पार्टी ने कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए हैं। 

पार्टी का कहना है कि लगातार ईडी की कार्रवाई से साफ है कि जांच एजेंसी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है, जिससे कि कोई भी नेता केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज न उठा सके। दो दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और अब हमारे विधायकों को टारगेट किया जा रहा है। गुलाब सिंह गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रभारी रह चुके हैं। 2016 में उन्हें फिरौती के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल यह कार्रवाई किस मामले में हो रही है इसका पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में गहराया पेयजल संकट, गुस्साई महिलाओं ने लगाया जाम

आप विधायक गुलाब के यहां ईडी रेड पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोग जान गए हैं कि बीजेपी सरकार पूरे विपक्ष को निपटाने में जेल में डालने में लग गई है। ये देश रूस की राह पर चल रहा है। बांग्लादेश, पाकिस्तान, उत्तर कोरिया में ऐसा देखा जा चुका है और अब भारत भी उसी राह पर है।

यह भी पढ़ें -  सूबे में बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्तीः डॉ. धन सिंह रावत

 दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र अब तानाशाही की राह पर है जहां लोगों के बुनियादी अधिकारों को खत्म किया जाएगा। जहां विपक्ष को रोका जाएगा। हमारे चार शीर्ष नेता झूठे मामलों में जेल में डाले गए हैं। हम गुजरात में चुनाव लड़ रहे हैं, और पार्टी के गुजरात प्रभारी गुलाब सिंह यादव के यहां आज छापेमारी हो रही है। मुझे विश्वास है कि आने वाले समय में, आप नेताओं और अन्य विपक्षी नेताओं पर छापे मारे जाएंगे ताकि विपक्ष डरकर चुप हो जाए, चुप बैठ जाए।’ 

यह भी पढ़ें -  दर्दनाक हादसा- पहाड़ी से पोकलैंड पर गिरा मलवा, चालक की दबकर मौत
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24