उत्तराखण्डएक्सीडेंटदेहरादून

आबादी के बीच बने क‌बाड़ के गोदामों में धधक उठी आग, लोगों में अफरा-तफरी

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। यहां रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में भीषण अग्निकांड हुआ है। दादूपुर सलेमपुर में आबादी के बीच बने कबाड़ियों के छह गोदामों में रविवार की देर रात भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे स्थानीय लोगों में भगदड़ की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंची अग्निशमन की टीम ने करीब साढ़े सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

यह भी पढ़ें -  झगड़े के दौरान बीच बचाव को गया युवक, रेत दिया गला

जानकारी के अनुसार, दादूपुर-सलेमपुर में घनी आबादी के बीच काफी संख्या में कबाड़ियों के गोदाम बने हुए हैं। अधिकांश गोदाम एक दूसरे से सटे हुए हैं। रविवार की देर रात अचानक एक कबाड़ी के गोदाम में आग गई। कुछ ही देर में आग फैलती गई और आसपास के गोदामों को भी अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते छह कबाड़ के गोदाम चपेट में आ गए और आग विकराल रूप लेती चली गई। 

यह भी पढ़ें -  हिस्ट्रीशीटर का शव प्रेमिका के घर झूलता मिला, हत्या का आरोप

रात करीब डेढ़ बजे स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग की टीम को सूचना दी। जिस पर सिडकुल फायर स्टेशन से एफएसओ अनिल त्यागी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने आग को बुझाने की शुरुआत की। आग इतनी भयंकर थी कि गाड़ियां कम पड़ने लगी। जिस पर मायापुर, रुड़की, भगवानपुर, बुग्गावाला और यहां तक की ऋषिकेश से भी फायर ब्रिगेड मंगवानी पड़ी। दमकल कर्मियों ने सुबह आठ बजे तक गोदामों में लगी आग को बुझाया।

यह भी पढ़ें -  झाड़ियों में मिला युवती का शव, हत्या की आशंका
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24