उत्तराखण्डएक्सीडेंटदेहरादून

यहां हुआ दर्दनाक हादसा- कार खाई में गिरने से तीन लोगों की गई जान

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में बड़ा हादसा हो गया। बकालसी -चकराता मोटर मार्ग पर कार खाई में गिर गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक उत्तरप्रदेश के पीलीभीत और बदायूं के बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, पीलीभीत के ग्राम राठ का रहने वाला कृष्ण पाल पुत्र रमेश सिंह, देहरादून के छिद्दरवाला में एक डेयरी में काम करता है। कृष्ण पाल बुधवार सुबह अपने गांव से आए पांच दोस्तों के साथ चकराता घूमने निकला। रात करीब 10 बजे लौटते समय इनकी कार चकराता से पांच सौ मीटर आगे कालसी मार्ग पर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। इस बीच, चकराता छावनी क्षेत्र के जादूगर में घर से निकले सुभाष ने ये वाहन खाई में गिरते देखा।

यह भी पढ़ें -  गहरी खाई में जा गिरी कार, दो लोग घायल, पुलिस ने किया रेस्क्यू

सुभाष ने शोर मचाया और पड़ोसी अरविंद तोमर के साथ पुलिस को जानकारी देते हुए घटनास्थल पर पहुंच गया। दोनों खाई में ऊपर गंभीर घायल मिले कृष्ण पाल को अस्पताल ले गए। एसडीआरएफ, पुलिस, तहसील प्रशासन और स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। गाड़ी के खाई में काफी नीचे गिरने से रेस्क्यू में परेशानी आई। अन्य घायलों में सुनील पुत्र चंदपाल सिंह निवासी बागपत और सौरभ ठाकुर सिंह पुत्र रामवीर सिंह निवासी बरेली शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  बाल तस्करी से आजादी पर सभी विभाग करें सहयोगः डॉ खन्ना
What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24