उत्तराखण्डहल्द्वानी

हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- छठ पर्व पर पुलिस बदला रूट प्लान, आने-जाने वाले देख ले पूरा डायवर्जन प्लान

ख़बर शेयर करें -

Haldwani News: छठ पर्व के मद्देनजर पुलिस ने यातायात व्यवस्था को देखते हुए रविवार यानी कल से दो दिन के लिए रूट डायवड किया है। अगर आप भी रामपुर रोड से पहाड़ या बाजार में खरीददारी करने जा रहे है तो घर से निकलने से पहले ये रूट चार्ट अवश्य देख ले। डायवर्जन प्लान -30.10.2022 की सायं 15:00 बजे से 31.10.2022 की प्रातः 10:00 बजे तक लागू रहेगा।

  • रामपुर रोड से आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन टीपी नगर तिराहे से होंडा शोरूम तिराहा होते हुए मंडी, तीनपानी गोलापुल रोड का प्रयोग कर काठगोदाम को जायेंगे ।
  • रामपुर रोड से आने वाले समस्त प्रकार के छोटे वाहन टीपी नगर से डायवर्ट होकर होंडा शोरूम होते हुए अपने गन्तब्य स्थल को जायेंगें ।
  • हल्द्वानी शहर से आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन एफ०टी०आई० तिराहे से सुशीला तिवारी की तरफ नहीं आयेंगे। यदि कोई भारी वाहन जैसे तेल गैस दूध आदि वाहन आते है तो एफ०टी०आई० तिराहे से डायवर्ट होकर गॉधी इण्टर कॉलेज तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य स्थल को जायेंगे ।
  • हल्द्वानी शहर से आने वाले समस्त प्रकार के छोटे वाहन एफ०टी०आई० तिराहे से डायवर्ट होकर गॉधी इण्टर कॉलेज तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य स्थल को जायेंगे ।
  • फायर स्टेशन तिराहे से किसी भी प्रकार के छोटे-बड़े वाहनों का राजपैलेस होटल तिराहे की तरफ प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।
  • कैंसर अस्पताल तिराहे से आने वाले किसी भी प्रकार के छोटे-बड़े वाहनों का सुशीला तिवारी अस्पताल पार्किंग की तरफ प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।
यह भी पढ़ें -  समस्याओं का निराकरण करेगा शिक्षा विभाग, कंट्रोल रूम की स्थापना
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
Join WhatsApp Group

Daleep Singh Gariya

संपादक - देवभूमि 24